TMKOC: बबीता जी से पोपटलाल तक, इन स्टार्स की हर दिन की सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Salary: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 में शुरू हुआ था.

Dilip Joshi:'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल चंपकलाल गड़ा' का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं. वो शो के लीड एक्टर हैं, ऐसे में दिलीप जोशी को सबसे ज्यादा फीस मिलती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेठालाल को हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए फीस मिलती है.

Munmun Dutta:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग भी किसी से कम नहीं है. शो में 'बबीता जी' और 'जेठालाल' की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर एपिसोड के लिए मुनमुन 35 से 50 हजार रुपए तक फीस लेती है. 

Amit Bhatt:पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बापूजी' का रोल निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट को भी लोग काफी पसंद करते हैं. अमित 48 साल के हैं लेकिन शो में 'जेठालाल' के पिता का रोल निभाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित हर एपिसोड के 70 से 80 हजार रुपए चार्ज करते हैं.

Shyam Pathak:पोपटलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में पत्रकार का रोल निभाते हैं. उनके सिंगल स्टेटस का शो में मजाक उड़ाया जाता है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्याम हर एपिसोड के 28 से 30 हजार रुपये बतौर फीस लेते हैं. 

Tanuj Mahashabde:शो में साइंटिस्ट और 'बबीता जी' के पति 'कृष्णा अय्यन' की भूमिका निभाने वाले एक्टर तनुज महाशब्दे का नाम भी लिस्ट में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स तनुज को हर एपिसोड के लिए 65  से 80 हजार रुपए तक की फीस देते हैं. 

Shailesh Lodha: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा के काम की भी हमेशा सराहना हुई है. शैलश एक कवि, कॉमेडियन और लेखक भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर एपिसोड के शैलेश 1 लाख रुपए की फीस लेते हैं.